4raBet सत्यापन प्रक्रिया

4raBet का पूर्ण ग्राहक बनने के लिए, भारतीय खिलाड़ियों को बस बुकमेकर की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। गेमिंग अकाउंट खोलने से खेल पर बेट लगाने, शेष राशि की भरपाई करने और पैसे निकालने का अवसर मिलता है।

4abet सत्यापन प्रक्रिया

भारतीय नागरिकों के मामले में, व्यक्तिगत अकाउंट खोलने की प्रक्रिया से गुजरने के तुरंत बाद उपयोगकर्ता की पहचान उपलब्ध हो जाती है। भारतीय बुकमेकर 4raBet के साथ अकाउंट रजिस्टर करने के लिए, कंपनी की वेबसाइट पर जाएं और “रजिस्टर” बटन पर क्लिक करें। ई-फॉर्म में निम्नलिखित जानकारी दर्ज करें:

  • नाम और आखिरी नाम ;
  • जन्म की तारीख;
  • भारतीय ऑपरेटर का फोन नंबर;
  • ईमेल पता;

4rabet अकाउंट कैसे रजिस्टर करें

4raBet से अपने व्यक्तिगत अकाउंट को कैसे सत्यापित करें

भारतीय बुकमेकर 4raBet एक ऑनलाइन प्रारूप में काम करता है, इसलिए, सत्यापन पास करने के लिए, यह अपने उपयोगकर्ताओं को दूरस्थ विकल्प प्रदान करता है:

  • दस्तावेजों का स्कैन/फोटो भेजें। यहां तक कि अगर आप सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करके पंजीकरण करते हैं, तो 4raBet सट्टेबाज के पास आपके डेटा को सिंक्रनाइज़ करने और उस ईमेल पते को जानने की क्षमता है जहां वह सत्यापन के लिए एक पत्र भेजेगा। आपको सभी अनुरोधित दस्तावेज़ों को संलग्न करके संदेश का उत्तर देना होगा।
  • बैंक कार्ड विवरण के साथ एक फोटो भेजें। यहां क्रियाओं का एल्गोरिथ्म लगभग पहले मामले की तरह ही है।
  • फोन बिल बैंक, स्टेटमेंट, गैस बिल संलग्न करके अपना पता सत्यापित करें। ध्यान रहे कि बिल 6 महीने से ज्यादा पुराना न हो और उस पर पूरा पता और आपका नाम दिखाई दे।
  • अगर आपको कोई परेशानी है तो हमसे संपर्क करें।

4rabet खाते को कैसे सत्यापित करें

इसकी आवश्यकता कब हो सकती है?

4raBet टीम चुनिंदा रूप से या धन की पहली निकासी से पहले सत्यापन करती है। कृपया ध्यान दें कि सत्यापन के दौरान, मंच से धन की निकासी प्रतिबंधित होगी। यदि आप नहीं चाहते हैं कि गलत समय पर दस्तावेज़ मांगे जाएं, तो पहले से ही यह प्रक्रिया पूरी कर लें। कुछ बुकमेकर्स में दस्तावेजों के स्कैन दर्ज करने के लिए फॉर्म होते हैं, लेकिन यदि यह संभव नहीं है, तो आप हमेशा सहायता सेवा से संपर्क कर सकते हैं, जो आपकी मदद करेगी। जब बुकमेकर आपके दस्तावेज़ मांगे तो घबराएं नहीं।

मुझे अपना अकाउंट सत्यापित करने की आवश्यकता क्यों है?

पहचान और आयु सत्यापन एक ग्राहक सत्यापन प्रक्रिया है जिसका उपयोग यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि खिलाड़ी की पहचान उसके द्वारा प्रदान किए गए पासपोर्ट डेटा से मेल खाती है, साथ ही यह भी कि वह एक वयस्क है।

व्यक्तिगत पहचान का उपयोग अन्य बातों के अलावा, बहु-लेखा (एक खिलाड़ी या खिलाड़ियों के एक संगठित समूह द्वारा कई खातों का निर्माण) के मामलों की पहचान करने के लिए और उसी अनुसार, खिलाड़ियों के बीच धोखेबाजों की पहचान करने के लिए किया जाता है।

व्यक्ति की पहचान करने के लिए, बुकमेकर पासपोर्ट की स्कैन या फोटोकॉपी मांगते हैं, हालांकि बहुत कम ही पासपोर्ट रखने वाले खिलाड़ी की तस्वीर या पासपोर्ट की नोटरीकृत प्रति कम ही मांगते हैं। आपको पहचान के प्रमाण की एक दूसरे दस्तावेज की एक प्रति भी चाहिए, जैसे कि ड्राइविंग लाइसेंस । कुछ कार्यालयों में, वीडियो पहचान (स्काइप, व्हाट्सएप या वाइबर के माध्यम से) का एक तरीका है। वो आपके पासपोर्ट को भी देखते हैं।

अपने 4rabet खाते को सत्यापित क्यों करें

सामान्यतः पूछे जाने वाले प्रश्न

मेरे पास कौन से दस्तावेज़ होने चाहिए?

ऐसे दस्तावेज़ हैं जो 4raBet सत्यापन पास करने के लिए आवश्यक हैं:
  • पासपोर्ट। यह पासपोर्ट के स्कैन को संदर्भित करता है।
  • चालक का लाइसेंस, जन्म प्रमाण पत्र, और अन्य दस्तावेज जो पहचान साबित करते हैं। यदि कार्यालय यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आप प्रोफ़ाइल में दर्शाए गए देश के निवासी हैं, तो यह निम्नानुसार कार्य करता है:
  • सेवाओं के लिए बैंक स्टेटमेंट या भुगतान रसीद का स्कैन। इन दस्तावेजों में व्यक्ति का पता होता है।

इसमें कितना समय लगेगा?

सत्यापन प्रक्रिया स्वयं लंबी नहीं है और इसमें 72 घंटे तक का समय लगता है। खिलाड़ी को उसके द्वारा अकाउंट में उपलब्ध कराये गए ईमेल पते एक लेटर द्वारा सत्यापन के परिणामों के बारे में सूचित किया जाएगा।

मैं सत्यापित क्यों नहीं हो सकता?

यदि आपको किसी वेबसाइट में प्रवेश करते समय कोई त्रुटि मिलती है, तो उसका URL जांचें। भारत में, आप केवल आधिकारिक वेबसाइट पर 4raBet के साथ रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। यदि आपको ईमेल पुष्टिकरण कोड के साथ समर्थन से कोई पत्र प्राप्त नहीं होता है, तो इसकी शुद्धता की जांच करें – आप कोड प्रविष्टि स्क्रीन पर ईमेल को बदल सकते हैं। यदि सत्यापन के बाद ईमेल नहीं आया है, तो रजिस्ट्रेशन फिर से शुरू करने का प्रयास करें या वेबसाइट पर तकनीकी सहायता चैट पर लिखें।